लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं

जारी करने का समय:2022-02-14 12:36:57 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:499

मुख्य सुझाव:लुकाय,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

लुकाययह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनद

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

एविरोपावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.


लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं



() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

उच्च गुणवत्ता और कम मूल्यइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है,लुकायस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए बुद्धिमान तापमान नियंत्रक, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, in addition to the accurate measurement of the cold filter point of the mixed oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, and observe the sludge accumulation. The accumulation cannot be accessed. The results of the operation of the mixing template are not that the original oil is very poor,लुकायस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्ट, so it can be managed and used in a mixed manner.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

लुकायस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe and between the electromagnetic coil and the tap changer.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके लुकाय630 तेल निर्धारित रूपांतरकस्थापित करने और उपयोग करने के लिए क्या कदम हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

कायाकी सिफारिशसमाचार
कायाताजा खबर